web statistics
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Rajasthan Pashu Parichar Exam Date: राजस्थान पशु परिचर भर्ती की परीक्षा तिथि घोषित

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से राजस्थान पशु परिचर भर्ती के लिए परीक्षा तिथि घोषित कर दी गई है राजस्थान पशु परिचर भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 21 सितंबर 22 सितंबर और 23 सितंबर 2024 वह 24 सितंबर 2024 को करवाया जाएगा।

राजस्थान पशु परिचर भर्ती को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 5934 पदों के लिए आयोजित करवाया जा रहा है यह इस साल की सबसे बड़ी भर्ती में से एक है जिसके लिए योग्यता 10वीं पास रखी गई है। राजस्थान पशु परिचर भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म आमंत्रित किए गए थे यह आवेदन फार्म 19 जनवरी से शुरू किए गए थे जो 17 फरवरी तक सफलता पूर्ण भरे गए। आवेदन फार्म भरे जाने के बाद बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से एग्जाम तिथि नोटिस भी जारी कर दिया गया है।

Rajasthan Pashu Parichar Exam Date

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जो नोटिस जारी किया गया है उसके तहत राजस्थान पशु परिचर भर्ती परीक्षा का आयोजन 21 सितंबर 22 सितंबर 23 सितंबर वह 24 सितंबर को शनिवारसे मंगलवार तक करवाया जाएगा। राजस्थान पशु परिचर भर्ती के एडमिट कार्ड परीक्षा से एक सप्ताह पहले जारी किए जाएंगे यह एडमिट कार्ड राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किए जाएंगे। 

राजस्थान पशु परिचर भर्ती राजस्थान की इस साल की सबसे बड़ी भर्ती में से एक है। राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से आयोजित करवाए जाने वाले इस भर्ती में 15 लाख से अधिक आवेदन फार्म भरे गए हैं। बोर्ड जल्दी से जल्दी परीक्षा आयोजित कर उसका परिणाम जारी कर और अभ्यर्थियों को जॉइनिंग देना चाहता है ताकि बेरोजगारों की बेरोजगारी को जल्द से जल्द दूर किया जा सके।

राजस्थान पशु परिचर भर्ती एग्जाम डेट नोटिस इस प्रकार डाउनलोड करें

राजस्थान पशु परिचर भर्ती एग्जाम डेट नोटिस आप विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं इसके अलावा आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से एग्जाम डेट नोटिस आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

इसके लिए सबसे पहले आपको विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा उसके बाद लेटेस्ट न्यूज सेक्शन पर जाएं उसके बाद पशु परिचय भर्ती एग्जाम डेट नोटिफिकेशन को डाउनलोड करें।

 Rajasthan Pashu Parichar Exam Date Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान पशु परिचर भर्ती परीक्षा एग्जाम डेट नोटिस डाउनलोड यहां से करें

Leave a comment