web statistics
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Maruti Suzuki Vacancy: मारुती सुजुकी भर्ती का 10वीं पास युवाओं के लिए बंपर नोटिफिकेशन जारी 

मारुति सुजुकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 200 पदों के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के योग्यता 10वीं पास रखी गई है। इस भर्ती के लिए रोजगार मेले का आयोजन 21 फरवरी को सुबह 10:00 बजे करवाया जाएगा। 

मारुती सुजुकी भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाली बेरोजगार अभ्यर्थियों के बहुत ही अच्छी खबर है। इस भर्ती का नोटिफिकेशन मारुति सुजुकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 200 पदों के लिए जारी किया गया है। इस वैकेंसी के लिए योग्यता रखने वाले इच्छुक और योग्य व्यक्ति 21 फरवरी को रोजगार मेले में शामिल हो सकते हैं । इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी एक बार आधिकारिक नोटिफिकेशन को अवश्य चेक कर ले।  

Maruti Suzuki Vacancy
Maruti Suzuki Vacancy

मारुती सुजुकी भर्ती आवेदन शुल्क 

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के आवेदक हुए तो किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। यानी सभी श्रेणी की आवेदक निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।  

मारुती सुजुकी भर्ती आयु सीमा

इस भर्तीके लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष तक रखी गई है। इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 26 फरवरी 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा।  इसके अलावा सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी। 

मारुती सुजुकी भर्ती शैक्षिक योग्यता

मारुती सुजुकी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 10वीं 50% अंकों के साथ पास होने चाहिए। 

मारुती सुजुकी भर्ती चयन प्रक्रिया 

मारुती सुजुकी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की किसी भी प्रकार की परीक्षा व इंटरव्यू नहीं होगा इसमें डायरेक्ट चुनाव किया जाएगा। 

मारुती सुजुकी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

मारुति सुजुकी भर्ती में अभ्यर्थियों का चयन दस्तावेज के आधार पर किया जाएगा,इसीलिए योग्यता रखने वाले अभ्यर्थियों को जरूरी दस्तावेज और फोटो मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड गुड़गांव मानेसर में लेकर जाने हैं। इस वैकेंसी के लिए केवल पुरुष अभ्यर्थी हीयोग्य रखे गए हैं अभ्यर्थियों को अपने सभी योग्यता पत्र अन्य प्रमाण पत्र दो पासपोर्ट साइज फोटो आधार कार्ड की कॉपी लेकर मारुति सुजुकी इंडिया प्राइवेट लिमिटेड गुरुग्राम पर विजिट करना है।  

Maruti Suzuki Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

इस भर्ती की अधिक जानकारी के लिए आप दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं: – 7465964718

नोटिफिकेशन यहां से डाउनलोड करें

Leave a comment