web statistics
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Jio Vacancy: जिओ कंपनी में 27198 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 10वीं पास 

जिओ कंपनी द्वारा अपनी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 27198 पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। यह भर्ती कंपनी द्वारा दसवीं पास युवाओं के लिए निकल गई हैजिसके लिए आवेदन फार्म शुरू कर दिए गए हैं वह विभाग की ओर से आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 3 मार्च 2024 तक रखी है। 

जिओ कंपनी  भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो चुका है उनके लिए बहुत ही अच्छी खुशखबरी है।  इस वैकेंसी का नोटिफिकेशन जिओ कंपनी की ओर से अलग-अलग पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में रखी गई है। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जिसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि 24 मार्च 2024 रखी गई है। इस वैकेंसी के लिए नोटिफिकेशन 27198 पदों के लिए जारी किया गया है।

Jio Vacancy
Jio Vacancy

जिओ कंपनी  भर्ती आवेदन शुल्क 

जिओ कंपनी  भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी कोई भी अभ्यर्थी किसी भी श्रेणी का अभ्यर्थी बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकता है। 

जिओ कंपनी  भर्ती आयु सीमा

जिओ कंपनी  भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वहकिसी भी प्रकार की अधिकतम आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है। 

जिओ कंपनी भर्ती शैक्षिक योग्यता 

जिओ कंपनी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा दसवीं व कक्षा 12वीं पास रखी गई है इसके अलावा विभाग की ओर से अलग-अलग पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसके लिए शैक्षणिक योग्यता भी अलग-अलग रखी गई है।  शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को डाउनलोड करें वह उसे ध्यान पूर्वक देखें। 

जिओ कंपनी भर्ती चयन प्रक्रिया 

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले विद्यार्थियों का चयन बिना परीक्षा के करवाया जाएगा इसमें अभ्यर्थियों का इंटरव्यू का आयोजन करवाया जाएगा इंटरव्यू के आधार पर सिलेक्शन दिया जाएगा।  

जिओ कंपनी  भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 

जिओ कंपनी भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक हम इस लेकर माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं। सबसे पहले अभ्यर्थियों को आधिकारिक नोटिफिकेशन को डाउनलोड करना है वह नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक देखना है।

उसके बाद आपको ऑपच्यरुनिटीज के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। उसे पर क्लिक करते ही आपके सामने अलग-अलग पद वाइज पोस्ट दिखाई जाएगी।अब आपको जिस पद के लिए आवेदन करना है उसे पद का चुनाव करना है उसके बाद उसे पद के सामने संपूर्ण जानकारी दिखाई जाएगी।

उसके बाद आवेदन फार्म को ओपन करें वह आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरें वह आवश्यक डॉक्यूमेंट आदि अपलोड करें वह आवेदन को फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करके फाइनल सबमिट करें। उसके बाद जिओ कंपनी के द्वारा आपसे संपर्क किया जाएगा। 

 Jio Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू – 26 जनवरी 2024 

अंतिम तारीख- 3 मार्च 2024 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन यहां से करें

Leave a comment