web statistics
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

EMRS Result Check: ईएमआरएस रिजल्ट 2024 जारी, यहां से चेक करें

एकलव्य मॉडल आवासीय स्कूल भर्ती के लिए विभाग की ओर से रिजल्ट जारी कर दिया गया है। इस वैकेंसी का नोटिफिकेशन विभाग की ओर से 10391 पदों के लिए जारी किया गया थाजिसके लिए रिजल्ट हम पीडीएफ प्रारूप के रूप में नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं।

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल भर्ती में शामिल हुए अभ्यर्थियों को रिजल्ट का लंबे समय से इंतजार था उनका इंतजार अब खत्म हो चुका है सभी अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है। इस वैकेंसी को विभाग द्वारा नेशनल एजुकेशन सोसायटी फॉर ट्राईबल स्टूडेंट के द्वारा टीचिंग एंड नॉन टीचिंग के पदों पर भर्ती आयोजित करवाया गया था। यह वैकेंसी 10391 पदों के लिए आयोजित करवाई गई थी जिसका परिणाम आज आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है।

EMRS Result Check
EMRS Result Check

   ईएमआरएस रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया 

एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल आवासीय स्कूल  भर्ती का परिणाम आप विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन चेक कर सकते हैं इसके लिए सबसे पहले आपको विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर विकसित करने के बादआपके सामने अलग-अलग पद वाइज रिजल्ट दिखाई देगा जिससे आप डाउनलोड कर सकते हैं।

आपने जिस पद के लिए आवेदन किया है उसे पद पर क्लिक करके आप अपना रिजल्ट पीडीएफ मोड में डाउनलोड कर सकते हैं उसके बाद आप अपने रोल नंबर या नाम से रिजल्ट को देख सकते हैं। 

EMRS Result Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

ईएमआरएस भर्ती रिजल्ट चेक यहां से करें

ईएमआरएस रिजल्ट सभी सब्जेक्ट कि पीडीएफ डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

Leave a comment